29 की शाम होगा करवाचौथ महोत्सव 2023, महिलाएं करेंगी कैटवॉक, मिस मूमल गरिमा विजय होंगी साथ


बीकानेर।
इस बार का करवाचौथ बीकानेर को बेहतरीन अनुभव व यादें देकर जाएगा‌। वजह, बीकानेर में 29 अक्टूबर की शाम आयोजित होने जा रहा करवाचौथ महोत्सव 2023 है। पुष्पलक्ष्मी क्लिनिक व मैट्रिक्स-स्कूल ऑफ आर्ट के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम में बीकानेरी महिलाएं परंपरागत परिधानों में कैटवॉक करेंगी। 
मैट्रिक्स के डायरेक्टर शशिराज गोयल ने बताया कि कार्यक्रम रानी बाजार, इंडस्ट्रियल एरिया स्थित रिद्धि सिद्धि भवन में 29 अक्टूबर की शाम को आयोजित होगा। मिस मूमल 2023 व सांस्कृतिक आइकन गरिमा विजय इस महोत्सव की ब्रांड एंबेसडर हैं। महोत्सव में 'करवाचौथ क्वीन 2023' प्रतियोगिता का आयोजन होगा। 
इस प्रतियोगिता में 18 से 80 हर उम्र की महिलाएं हिस्सा ले सकेंगी। प्रतियोगिता बिल्कुल निशुल्क रखी गई है। डॉ पुष्पा शर्मा ने बताया कि इस दौरान करवाचौथ क्वीन के अलावा हेयर क्वीन, नेल क्वीन व ड्रेस क्वीन भी चुनीं जाएगी। ये चुनाव आयोजक अपनी सूझ बूझ से करवाचौथ क्वीन के प्रतिभागियों अथवा दर्शकों में से ही करेंगे। 

इसके अतिरिक्त ब्रांड एम्बेसडर मिस मूमल गरिमा विजय एक कल्चरल गेम सेशन भी करेंगी। विजेताओं को पुरस्कारों के अलावा उपहार भी दिए जाएंगे। महोत्सव की परिकल्पना को साकार करने में रिद्धि सिद्धि भवन, सरस्वती साड़ीज आउटलेट, युवा नेता तोलाराम सियाग आदि का सहयोग रहेगा। करवाचौथ क्वीन प्रतियोगिता में निशुल्क रजिस्ट्रेशन के लिए तुरंत मैट्रिक्स के डायरेक्टर शशिराज गोयल को 8233110517 अथवा डॉ पुष्पा को 8302258020 पर अपना नाम, पति का नाम, उम्र, पूरा पता लिखकर वाट्सएप मैसेज कर दीजिए। प्रतिभागी महिलाओं को कैटवॉक की निशुल्क ट्रेनिंग भी दी जाएगी। ट्रेनिंग सुदर्शना नगर, नागणेची माता मंदिर के पास, पवनपुरी स्थित मैट्रिक्स-स्कूल ऑफ आर्ट में दी जाएगी।
Automatic Popup
Raika ratanlalraika
To Top